ये रहे प्रथम आने वाले पांच बींद

शेयर करे

पुष्करणा सावा पर जबरदस्त रोमांच देखने को मिला पुष्करणा युवा शक्ति मंच रमकझमक डॉट कॉम कि दूल्हो को यात्रा पैकेज देने की घोषणा का जबरदस्त असर हुआ मंच के सामने दो दुल्हे मूलचंद भादाणी व मेघराज भादाणी एक साथ २:५५ पर विष्णु वेश में आ गए और बाराती ‘विक्ट्री’ का निशान बनाये मंच के सामने ‘यात्रा पैकेज-यात्रा पैकेज’ की हूटिंग करने लगे । बिना बैंड बाजे और विष्णु रूप में आये दूल्हो को मंच के अध्यक्ष प्रहलाद ओझा ‘भैरू’ ने तय समयनुसार ४ बजे दोनों दूल्हो को यात्रा पैकेज देने की घोषणा कर दी और इसी के साथ उन्हें ‘सिरे पावणा बींद राजा’ का ख़िताब व उनकी पत्नी के लिए भी उन्हें गिफ्ट हेम्पर भी दिया गया  । कन्हैयालाल ‘मामा’ ने शंखनाद करके बारातियों व दूल्हो का स्वागत किया ।

तीसरे नंबर पर श्रीकांत बिस्सा ४:२५ मिनट पर, चौथे नंबर पर गिरिराज व्यास ८:१० मिनट पर व पांचवे नंबर पर गोविन्द पुरोहित मंच के सामने विष्णु रूप में पहुचे जिनको मोबाइल, चांदी का नोट, सम्मान पत्र देकर मंच के अध्यक्ष प्रहलाद ओझा ‘भैरू’, ए डी जे नरसिंह दास व्यास, पुजारी बाबा व लाल बाबा ने सम्मानित किया । चौथे  नंबर पर रहने बारात में सभी बाराती शंखनाद करते हुए मंच के सामने पहुचे इसलिए इस बारात को ‘सर्वश्रेष्ठ बारात’ का भी पुरस्कार दिया गया ।  इस दौरान इन्हें वेबसाइट पर ऑनलाइन देखा जा रहा था ।

सबसे पहले पहुचने वाले दुल्हे शादी रचाकर जब मंच की तरफ दुल्हन के साथ लौटे तो नज़ारा देखने लायक था । दोनों दुल्हे अपनी दुल्हन के साथ मंच पर आये दुल्हन का स्वागत किया गया उनको मंच की तरफ से गिफ्ट में लंच बॉक्स दिया गया व पंडित छोटूलाल ओझा ने उनको भावी जीवन की शुभकामनाएं दी ।

शेयर करे

Related posts

Leave a Comment