रमक झमक ने खोला पुरस्कार का पिटारा

शेयर करे
वर वधु को यात्रा, समय पर शादी कर पहुँचने पर आदर्श दम्पती सम्मान व आदर्श बारात व बाराती को भी पुरस्कृत करेगा रमक झमक
पुष्करणा सावा में शादी करने वाले स्वजातीय पुष्करणा जो पौराणिक परम्परा का निर्वहन करते हुवे 21 फरवरी 2019 को शादी करने जाएंगे उनमें प्रथम रमक झमक की ओर से इस बार श्रीनाथजी की यात्रा पैकेज दिया जाएगा,तथा सम्नांन पत्र देकर समान्नित किया जाएगा । रमक झमक के अध्यक्ष प्रहलाद ओझा ‘भैरु’ ने बताया कि 21 फरवरी को गोधूलि मुहूर्त 5:47 से है अतः घर से रवाना होकर वधु के घर पहुँचने का समय को ध्यान में रखते हुवे इस बार शाम 4:30 के बाद जो विष्णु गणवेश में दूल्हा बारह गुवाड़ चौक स्थित रमक झमक के मंच के सामने सर्वप्रथम आएगा उसे श्रीनाथजी सपत्नीक यात्रा पैकेज दिया जाएगा ,जिसमें आने जाने सीट व 2 दिन 1 रात होटल बुक करवाना शामिल है । यात्रा शादी के 1 माह के बीच तक ही देय होगी,नगद राशि देय नहीं होगी । शादी के 5 दिन में सम्पर्क करने पर सीट बुक करवादी जाएगी । ओझा ने बताया कि अगर एक ही समय में व एक साथ दो दूल्हे पहुँचने पर दोनों को यात्रा दी जाएगी अन्यथा एक को ही देय होगी ।
 आदर्श दम्पती सम्मान होटल में डीनर
विष्णुरूप में व गोधूलि लग्न में विवाह करके  सबसे पहले   रमक झमक कार्यालय मंच के आगे से गुजरने वाले वर- वधु को आदर्श दम्पती सम्मान व  होटल अम्बरवाला में डीनर के रूप में 2 स्पेशियल थाली दी जाएगी ।
आदर्श बारात का व बाराती को गिफ्ट
सावा में जिस बारात में सादगी होगी,शंखनाद होगी या साफा पाग वाले बाराती अधिक होंगे उस बारात को ‘रमक झमक आदर्श बारात’ सम्मान नवाजा जाएगा,सम्मान उस बारात के मुखिया या बुजुर्ग को दिया जाएगा,इसके अलावा किसी बारात में सम्पूर्ण लोक सस्कृति का पालन करने वाला बाराती  (चाहे पुरुष हो या औरत ) दिखेगा उसका भी अभिनन्दन किया जायेगा ।
सभी का स्वागत
इसके अलावा भी रमक झमक कार्यालय के  आगे से गोधूलि लग्न तक निकलने वाले सभी दूल्हों का ओपरणा पहनाकर स्वागत किया जाएगा ।
शेयर करे

Related posts

Leave a Comment